• 7  मामले  कुली बाजार के व 7 मदरसा छात्रों के हैं
  • कुल 12 मामलों के साथ कुली बाजार रेड जोन में पहुंचा 

19 April 2020, Sunday

(कानपुर/VMN) शहर में कोरोना पॉजिटिव मामले 45 के आंकड़े पर पहुंच गए हैं। शनिवार देर रात आई नई रिपोर्ट में 14 नए लोगों को कोरोना  पॉजिटिव पाया गया है। 7 मामले कुली बाजार के हैं और 7 मदरसा छात्रों के। वर्तमान में कुल 12 मामले कुली बाजार से आने के कारण इसको हॉटस्पॉट में शामिल करते हुए रेड जोन घोषित कर दिया गया है।     

शहर धीरे-धीरे कोरोना के जाल में फंसता जा रहा है। शनिवार देर रात आई रिपोर्ट ने एक साथ 14 कोरोना संक्रमण के मामलों को बढ़ा दिया है। 7 मामले जहां बाजार से आए हैं वहीं 7 मदरसा छात्रों के संक्रमित होने के हैं। यह मदरसा छात्र  बिहार से ताल्लुक रखते हैं। अभी तक कुली बाजार से 12 मामले पॉजिटिव पाये जा चुके हैं। लगातार आ रहे मामलों को देखते हुए कुली बाजार क्षेत्र को हॉटस्पॉट घोषित करते हुए रेड जोन में शामिल कर दिया गया है। इससे जिला प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग की नींद उड़ गई है। इन सभी का टेस्ट जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज की कोविड-19 लैब में हुई है।

 इसके साथ ही शहर के कर्नलगंज, कुली बाजार, जाजमऊ के मदरसा, पनकी के नारायणा मेडिकल कॉलेज समेत हैलट के डॉक्टरों और पैरामेडिकल स्टाफ के 217 नमूने जांच के लिए भेजे थे। जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज कोविड-19 लैब से आई रिपोर्ट में 14 मामले पॉजिटिव आए हैं। इसमें कुली बाजार के 7 और मदरसा के 7 छात्र हैं। वर्तमान में कानपुर में कोरोना संक्रमण के मामले 45  पहुंच गए हैं।