• मोहल्ला किला में एक किराए के मकान में छिपा था
  • स्वास्थ विभाग व प्रशासन ने ढूंढ कर कराया भर्ती
  • स्वास्थ्य विभाग व प्रशासन में रिपोर्ट के बाद हड़कंप

(उन्नाव/VMN) उन्नाव में एक कोरोना पॉजिटिव का मामला प्रकाश में आया है। बताया जा रहा है कि इस युवक (21) का दिल्ली की निजामुद्दीन तबलीगी जमात से ताल्लुक है। इसको स्वास्थ विभाग की टीम ने  14 अप्रैल को क्वॉरेंटाइन के लिए भर्ती किया था और सैंपल लिया था जिसकी आज आई रिपोर्ट में कोरोना पॉजिटिव निकला है।

उन्नाव में कोरोना पॉजिटिव के आए मामले से  स्वास्थ्य विभाग से लेकर जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया है। मूलतः मोहान क्षेत्र का रहने वाले यह युवक पिछले काफी दिनों से शहर के मोहल्ला किला में एक किराए का मकान लेकर छिपा हुआ था। बताया जा रहा है कि  यह दिल्ली की निजामुद्दीन तबलीगी जमात में शिरकत करके वापस लौटा था और छिपा छिपा घूम रहा था। जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की टीम ने इसको शहर के मोहल्ला किला के एक किराए के मकान से ढूंढ निकाला। 14 अप्रैल को सैंपल लिए जाने के साथ क्वॉरेंटाइन के लिए भर्ती कराए गए इस युवक की आज 16 अप्रैल को आई रिपोर्ट में  कोरोना पॉजिटिव आया है।

नोडल अधिकारी डॉ आरएस मिश्रा ने बताया कि कोरोना पॉजिटिव इस युवक को कोविड-19 के वार्ड में भर्ती कराया जा रहा है। इसके साथ ही उन लोगों का भी पता लगाया जा रहा है जो इसके संपर्क में पिछले दोनों आए थे। उन्होंने बताया कि जो लोग भी इसके संपर्क में आए हैं उनको भी क्वॉरेंटाइन किया जाएगा।