• 4 दिन में कोरोना के 16 नए मामले दर्ज

  • यह सभी मामले हैं हॉटस्पॉट रेड जोन के

(कानपुर/VMN) कानपुर में शुक्रवार को एक और कोरोना पॉजिटिव महिला का मामला सामने आया है। कर्नलगंज निवासी इस महिला को एक जमाती के संपर्क में आने का कारण कोरोना संक्रमण से ग्रसित होना पड़ा। बताते हैं कि बीते  सोमवार को कर्नलगंज निवासी एक युवक की कोरोना के चलते मौत हो गई थी।

  धीरे-धीरे शहर में  कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ते जा रहे हैं। आए दिन  लगातार आ रहे मामले केवल उन क्षेत्रों से ही निकल रहे हैं जो सरकार के द्वारा हॉटस्पॉट घोषित करते हुए जिनको रेड जोन में डाला गया है। आज जिस  महिला की रिपोर्ट आई है वह भी रेड जोन के कर्नलगंज क्षेत्र की निवासी है और उसको कोरोना वायरस का संक्रमण भी एक जमाती के संपर्क में आने के कारण हुआ।    

आज शुक्रवार को कोरोना संक्रमण की पुष्टि के बात इस महिला को मेडिकल कॉलेज स्थित कोविड-19 हॉस्पीटल में शिफ्ट कर दिया गया है। यह महिला वही है जिसके  निकट संबंधी युवक ने सोमवार को हैलट न्यूरोसाइंस के कोविड-19 आईसीयू में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया था। बताया जाता है कि इस युवक का कपड़े का व्यापार था।  इसकी बेटी व पत्नी को भी मंगलवार को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। सीएमओ डॉ.अशोक कुमार शुक्ल ने बताया कि मेडिकल कॉलेज से 3 महिलाओं की कोरोना पॉजिटिव की रिपोर्ट आई है जिसमें से दो वही हैं जिनका पहले भी टेस्ट कराया गया था और कोरोना पॉजिटिव आया था  यह दोनों महिलाएं मृतक युवक की बेटी व पत्नी हैं। तीसरा नाम नया है जिसको कोरोना पॉजिटिव नया मामला कहा जा सकता है। इस तरह शहर में अब कुल कोरोना पॉजिटिव के मामलों की संख्या 28 हो गई है जिसमें से एक की मौत और एक का स्वस्थ होकर अस्पताल से छुट्टी होना शामिल है। इस प्रकार शहर में वर्तमान में 26 लोग कोरोना से संक्रमित हैं और उनका इलाज चल रहा है। यह भी बताते चलें कि पिछले 4 दिनों में ही 16 नए मामले आए हैं।

 

इस खबर से संबंधित अन्य खबरों के लिए नीचे दिए Link को ओपन करें। 

  • कानपुर में रेड जोन से 4 कोरोना पॉजिटिव और

https://vandemataramnews.com/कानपुर-में-रेड-जोन-से-4-कोरो/

  • मदरसा छात्र, मृतक की बेटी व पत्नी सहित 3 को कोरोना पॉजिटिव

 https://vandemataramnews.com/मदरसा-छात्र-मृतक-की-बेटी/

  • कानपुर में 8 मदरसा छात्र कोरोना पॉजिटिव 

https://vandemataramnews.com/कानपुर-में-8-मदरसा-छात्र-को/

  • कानपुर: मृत्यु के बाद कोरोना पॉजिटिव की रिपोर्ट

 https://vandemataramnews.com/कानपुर-मृत्यु-के-बाद-कोरो/