(कानपुर नगर/VMN) पनकी थानाध्यक्ष द्वारा एक बुजुर्ग को पूजा करते जाते समय बैठक परेड कराने के मामले में थानाध्यक्ष को लाइन हाजिर कर दिया गया है। 

वंदे मातरम न्यूज़ ने इस खबर को “बुजुर्ग को बैठक परेड कराने पर बुरे फंसे थानाध्यक्ष” शीर्षक से प्रकाशित किया था। पुलिस प्रशासन ने  इस पर संज्ञान लेते हुए मामले की जांच सीओ नजीबाबाद को सौंपी थी। सीओ नजीबाबाद की रिपोर्ट पर एसएसपी अनंत देव  ने थानाध्यक्ष को  लाइन हाजिर कर दिया है।   

आपको बता दें कि पनकी थाना क्षेत्र के पावर हाउस सब्जी मंडी रोड पर एक बुजुर्ग व्यक्ति अकेला पूजा की थाली लेकर वहीं निकट स्थित पीपल के पेड़ पर पूजा अर्चना करने जा रहा था तभी वहीं मार्ग में पनकी थानाध्यक्ष  विनोद सिंह ने बुजुर्ग को रोक कर उनसे पूछताछ की। बुजुर्ग ने वहीं सामने स्थित पीपल के पेड़ पर जल अर्पित करने एवं पूजा अर्चना करने  जाने की जानकारी दी तो थानाध्यक्ष ने बुजुर्ग की पूजा की थाली में जल से भरे लोटे को पलट दिया और तेज धूप में सड़क पर बैठा कर परेड करा दी। इस घटना का वीडियो भी बनाया गया और उसको वायरल कर दिया गया। वीडियो वायरल होने के बाद इसकी जानकारी पुलिस के आलाधिकारियों को मिली तो मामले को संज्ञान में लेते हुए इसकी जांच के आदेश सीओ नजीराबाद को दी थी।