कानपुर (VMN) । भारतीय जनता पार्टी कानपुर बुंदेलखंड क्षेत्र सहकारिता प्रकोष्ठ एक महत्वपूर्ण बैठक क्षेत्रीय कार्यालय नौबस्ता में संपन्न हुई। बैठक में मुख्य रूप से सम्मिलित हुए भाजपा उत्तर प्रदेश के उपाध्यक्ष एवं सहकारिता के प्रदेश संयोजक बृज बहादुर ने कहा कि आगामी वर्ष में सहकारिता के चुनाव संपन्न होने हैं जिसमें हम सभी को सरकारी बैंकों क्रय-विक्रय समितियों डीसीडीएफ उपभोक्ता फोरम में सदस्यता को बढ़ाकर चुनाव के लिए तैयार रहना है सभी सरकारी संस्थाओं में भारतीय जनता पार्टी का परचम कैसे लहराए उसकी पूर्ण कार्य योजना एवं मजबूती के लिए संगठनात्मक मजबूती करनी होगी सदस्यता के साथ-साथ भारतीय जनता पार्टी सभी स्थानों पर अपनी भूमिका का निर्वाह करें इसलिए सभी सहकारिता प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों को जी जान से जुटना पड़ेगा ।
बैठक की अध्यक्षता करते हुए भारतीय जनता पार्टी कानपुर बुंदेलखंड क्षेत्र के अध्यक्ष मानवेंद्र सिंह ने प्रदेश नेतृत्व के निर्देशों का पालन करने का आग्रह भी क्षेत्र के सहकारिता प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों से किया और कहा कि सहकारी समितियों में भारतीय जनता पार्टी का परचम उसी तरीके से लहराएगा जैसे लोकसभा विधानसभा एवं पंचायत चुनाव में लहराया था ।
बैठक का संचालन अजय प्रताप सिंह ने किया बैठक में मुख्य रूप से पुरुषोत्तम पांडे प्रदेश सह संयोजक सहकारिता प्रकोष्ठ सुशील द्विवेदी मनीष शास्त्री राहुल अग्निहोत्री शैलेंद्र सिंह राठौर सहित सभी 17 जिलों के संयोजक सहसंयोजक उपस्थित रहे ।