कर्नलगंज निवासी युवक की सोमवार को कोरोना से हुई थी मृत्यु

(कानपुर/VMN) अभी बीते सोमवार को कर्नलगंज निवासी जिस युवक की मृत्यु हुई थी और उसकी  रिपोर्ट मृत्यु के बाद कोरोना पॉजिटिव आई थी उसकी ही बेटी व पत्नी को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इसके साथ ही एक मदरसा छात्र की भी़ रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इन तीनों को क्वॉरेंटाइन किया गया है। 

कानपुर के हॉट स्पॉट क्षेत्र कर्नलगंज निवासी युवक की सोमवार को हैलट के न्यूरो साइंस सेंटर के कोविड-19 आईसीयू में इलाज के दौरान मौत हो गई थी। युवक की कोरोना रिपोर्ट उसकी मृत्यु के बाद आई थी जिसमें कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। मृतक के घर में अभी उसकी बेटी और पत्नी के आंसू भी न सूखे थे कि इन दोनों के भी कोरोना पॉजिटिव की रिपोर्ट आने के बाद पूरे घर के होश फाख्ता हो गए हैं। घर में परिजनों का यह रिपोर्ट आने के बाद चिंता के कारण बुरा हाल है। यह भी बताते चलें कि युवक का चुन्नीगंज स्थित एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था जिसको अब सील कर दिया गया है।

  इसके साथ ही मंगलवार को मछरिया के एक मदरसे से 52 छात्रों को निकाला गया था जिसमें से 8 को  कोरोना पॉजिटिव निकला था उन्हीं में से एक और छात्र की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। तीनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने की पुष्टि  मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ0 अशोक शुक्ला ने की है।

कानपुर: मृत्यु के बाद कोरोना पॉजिटिव की रिपोर्ट

 https://vandemataramnews.com/कानपुर-मृत्यु-के-बाद-कोरो/