“बस्ती-बस्ती एक ही हस्ती, रमेश अवस्थी रमेश अवस्थी”

RAJAT SAXENA

कानपुर (VMV) जैसे-जैसे शहर में चुनावी खुमार चढ़ता जा रहा है वैसे-वैसे शहर के मतदाताओं और समर्थकों का उत्साह देखने को मिल रहा है। कानपुर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी रमेश अवस्थी के घर-घर दौरे खासे लोगों के बीच उत्साह भर‌ रहे हैं।

“बस्ती-बस्ती एक ही हस्ती, रमेश अवस्थी रमेश अवस्थी” के नारों के साथ सुबह की शुरुआत गलियों और सड़कों पर देखने को मिल रही है। सुबह 8 बजे से श्री अवस्थी अपने समर्थकों के अपार जनसमूह के साथ जनता के बीच गतिशील होते देखे जा रहे हैं। समर्थकों के मिल‌ रहे प्यार को श्री अवस्थी सर आंखों पर रख रहे हैं। जनता के प्यार को देखकर रमेश अवस्थी का कहना है कि मुझे विश्वास था कि कानपुर की जनता जो मेरा परिवार है अपने भाई और बेटे को अपने प्यार से गदगद कर देगी और मेरे अंदर के हौंसले को कई गुना बढ़ा देगी। उनका कहना कि मैं अपने कानपुर परिवार के साथ 24 घंटे खड़ा हूं। दिन रात कभी भी कोई मुझसे सीधा संपर्क कर सकता है। किसी को भी किसी तरह का संकोच करने की जरूरत नहीं है। मेरा नम्बर हर एक पोस्टर बैनर पर छपा है।

आज भाजपा प्रत्याशी ने दोपहर 12 बजे तक पनकी क्षेत्र में गुड्डू सचान के साथ श्रीराम बालिका पार्क, राजन शुक्ला एवं सुशील राजपूत के साथ कछुआ तालाब, सीमा परिहार के साथ हेवेन पब्लिक स्कूल, रचित पाठक के साथ माया हास्पिटल, प्रकाश वर्मा एवं अश्विनी पाल के साथ शाहपुर गांव, सुधाकर गुप्ता सुखमनी अपार्टमेंट, उपेंद्र सिंह पैराडाइज ग्रीन आदि स्थानों पर लोगों से मुलाकात की और भरोसा दिलाया कि कानपुर में वह विकास कार्य देखने को मिलेगा जिसकी कल्पना भी लोगों ने नहीं की होगी। कानपुर का विश्व स्तर पर नाम है और विकास भी यहां विश्वस्तरीय देखने को मिलेगा। इस अवसर पर गोविंद नगर विधानसभा क्षेत्र के विधायक सुरेंद्र मैथानी अपने समर्थकों के साथ मौजूद रहे और क्षेत्रीय लोगों का रमेश अवस्थी से व्यक्तिगत तरीके परिचय कराया।